Wednesday, October 28News That Matters
Shadow

एक और अभिनेता ने की आत्महत्या! पंखे से लटके मिला समीर शर्मा का शव

sameer sharma
शेयर करें !

मुम्बई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब और झटका टीवी इंडस्ट्री को लगा है। एक बार फिर सिनेमा जगत से बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता समीर शर्मा (sameer sharma) की मौत हो गई है। फिलहाल अभिनेता की मौत को पुलिस आत्महत्या की नजर से देख रही है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला।

मलाड पुलिस के अनुसार, 44 साल के समीर शर्मा (sameer sharma) जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

समीर शर्मा (sameer sharma) टीवी की दुनिया में फेम शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सांस भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। वह अपने घर के किचन में पंखे में कपडे से लटके मिले। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि, समीर काफी दिनों से बीमारी से गुज़र रहे थे। हालंकि अब ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे।

समीर शर्मा (sameer sharma) की डेब्यू फिल्म “हंसी तो फंसी” थी। वे मूवी “इत्तेफाक” में भी नजर आए थे। इसके आलावा वह कई एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम कर चुके हैं। दिल्ली के रहने वाले समीर ने पढ़ाई पूरी करने के बाद बैंगलोर शिफ्ट होने का फैसला लिया। जहाँ एड एजेंसी में काम करने के बाद मुंबई में एक्टिंग में हाथ आजमाया और इसमें सफल रहे।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *