Saturday, October 24News That Matters
Shadow

WhatsApp में आने वाला है बड़े काम का फीचर, काफी हल्की भी होगी एप

whatsapp
शेयर करें !

लाइव उत्तराखंड डेस्क: लोकप्रिय मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (WhatsApp) में एक और शानदार फीचर जुड़ने जा रहा है। व्हाट्सएप का ये नया फीचर एक्स्पिरिंग मेसेज (Expiring messages) होगा। फिलहाल इस लेटेस्ट फीचर की टेस्टिंग चल रही है। इस फीचर को व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.197.4 पर स्पॉट किया गया है। इसकी खास बात यह होगी कि, यूजर्स इस फीचर के जरिए सात दिनों के बाद भी भेजे गए मैसेज को ऑटो-डिलीट कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप के यूजर्स को इस नए फीचर में एक घंटे, एक दिन, एक सप्ताह, एक महीने और एक वर्ष के बाद भी चैट ऑटो-डिलीट करने की सुविधा मिलेगी। ऐसे में यह शानदार फीचर यूजर्स के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन: बहनों ने भाई की कलाई पर बांधी राखी, भाइयों ने दिया रक्षा का वचन

इस फीचर के जरिये यूजर्स भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए समय निर्धारित कर सकेंगे और तय समय के बाद भेजा गया मैसेज अपने-आप डिलीट हो जाएगा। वहीं, इस फीचर को डिसअपीयरिंग मैसेज के नाम से भी बीटा वर्जन पर देखा गया था।

इसके आलावा 138 नई इमोजी का बुके भी तैयार किया जा रहा है। जो जल्द ही लांच किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप की नई इमोजी पुरानी इमोजी से ज्यादा आकर्षक होंगी।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *