salman with varunEntertainment Nation 

सलमान के साथ तुलना होने पर बोले वरुण धवन…कुछ खास है कनेक्शन

डेविड धवन एक बार फिर से अपनी सुपरहिट फिल्म रही जुड़वा का रीमेक लेकर आये हैं। इस बार उन्होंने सलमान के किरदार में इस बार बेटे वरुण को मौके दिए हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डेविड धवन ने स्वीकारा कि सलमान ख़ान ने उनकी फिल्मों में जान डाल दी थी।

सलमान ख़ान के बारे में डेविड कहते हैं कि सलमान के साथ यह उनकी पहली फिल्म थी। सलमान दिलदार एक्टर हैं। दिल से काम करने वाला। लेकिन वह तब भी नॉटी था, आज भी नॉटी है। वह एक्टिंग के वक्त दिखाने की कोशिश तो करते हैं कि उन्हें काम में मजा नहीं आ रहा है, लेकिन वह काफी इंट्रेस्ट लेकर काम करते हैं। वरुण ने स्वीकारा कि सलमान के किरदार से उनके किरदार की तुलना भी बेईमानी है। चूंकि उनके ख्याल से जुड़वा के प्रेम और राजा हमेशा वहीं रहेंगे। वरुण ने बताया कि डेविड धवन ने शूटिंग के दौरान भी कई बार वरुण को यह बातें याद दिलाते थे और बार-बार सलमान ख़ान की जुड़वा की डीवीडी दिखाते थे कि देख उसने कैसे काम किया है। वरुण कहते हैं कि उनके मन में हमेशा सलमान के लिए खास जगह रहेगी। सलमान को लेकर एक और दिलचस्प बात वरुण ने यह भी शेयर की है कि इस फिल्म का पहला सीन ही बप्पा मोरया के गाने से शूट हुआ है। वहीं डेविड के साथ उनकी पहली फिल्म मैं तेरा हीरो में भी बप्पा के रूप में सलमान खान की आवाज़ होती थी। इस बार वह सलमान वाले किरदार निभा रहे हैं। साथ ही सलमान के साथ उन्हें फिल्म में स्पेशल सॉन्ग फिल्माने का भी मौका मिला है। इसलिए वह बेहद खुश हैं।

वरुण ने बताया कि जुड़वा फिल्म उन्होंने कई बार देखी है। जब रिलीज़ हुई थी तो अपने परिवार के साथ कई बार चंदन सिनेमा में वह यह फिल्म देखने जाते थे। डेविड की इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज़ भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 29 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Related posts

Leave a Comment