Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

रुद्रपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, घर में ही दफनाए शव!

murder
शेयर करें !

रुद्रपुर: उत्तराखंड में ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ब्यक्ति ने अपने सास-ससुर और दो सालियों  को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

चार हत्याओं से सनसनी

जानकारी के मुताबिक, रुद्र्पुर्ट के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला आया सामने है। बताया गया कि, एक व्यक्ति ने बीते एक-डेढ़ साल के अंदर अपने सास-ससुर और दो सालियों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही हत्या के बाद उस चारों शवों को मकान के अंदर ही दफन कर दिया था।

मामले में मौके पर एसएसपी और आईजी कुमाऊं पहुंच गए हैं। मृतकों के शवों को निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मामला ट्रांजिट कैंप क्षेत्र के राजा कॉलोनी का बताया जा रहा है।

दामाद पर ही हत्या का शक

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, दामाद ने ही अपने एक मित्र के साथ मिलकर एक साल पहले अपने सुसर, सास और दो सालियों की हत्या करवा कर शवों को घर में ही दफना दिया था। बताया जा रहा है कि बहेड़ी के रहने वाले दामाद नरेंद्र गंगावार की नजर अपनी ससुर की प्रॉपर्टी पर थी। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी और आज पुलिस ने जब घर के अंदर जमीन खुदवाई, तो एक दो नहीं पूरे चार कंकाल बरामद हुए।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *