Friday, January 22News That Matters
Shadow

उत्तराखंड के आईपीएस की माता का कोरोना से निधन, IPS अशोक कुमार ने किया शोक व्यक्त

ips coronavirus
शेयर करें !

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में अचानक से कोरोना संक्रमित मामलों की मौत में भी बढोत्तरी हुई है। वहीं अब देहरादून सहित ऊधमसिंह नगर के एसएसपी रहे आईपीएस (IPS) सदानंद दाते की माता का भी कोरोना (Coronavirus) महामारी से जंग हार गई हैं। वह 18 जुलाई से कोरोना (Coronavirus) संक्रमित थीं। बता दें कि सदानंद दाते वर्तमान में सीबीआई में प्रतिनियुक्ति पर हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में अमेरिका से भी ज्यादा नए मामले, 24 घंटे में 52 हजार, कुल 18 लाख पार

आईपीएस (IPS) सदानंद दाते की माता के निधन के बाद उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था अशोक कुमार (IPS) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि “साथियों, हमारी कैडर के एक उत्कृष्ट पुलिस अधिकारी सदानंद दाते की माताश्री श्रीमती सुमन दाते आज प्रातः Covid 19 से लड़ाई की जंग हार गई। वो 18 जुलाई से कोरोना से संक्रमित थी और आखिरी सांस तक बहादुरी से लड़ी। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें और सदानन्द को असीम दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

बता दें कि, उत्तराखंड में अब तक कुल कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों का आंकड़ा 7800 तक जा पहुंचा है। इनमे से 4538 ठीक हो चुके हैं। जबकि, 90 लोगों की मौत हो चुकी है। 38 कोरोना संक्रमित प्रदेश से बाहर जा चुके हैं। अब 3134 संक्रमित हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *