काशीपुर में सड़क हादसे में मामा की मौत, भांजा गंभीर घायल

सड़क हादसे में मामा-भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मामा को मृत घोषित कर दिया। वही, भांजे की हालत गंभीर बताकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्राम हरिनगर, ढकिया नंबर-एक कुंडेश्वरी निवासी माम चंद (45 वर्ष) पुत्र दौजी राम परिवार के साथ पंजाब में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करता है। वह दो दिन पहले अपने भतीजे जगदीश पुत्र नानक चंद की शादी में सम्मलित होने के लिए आया था। सोमवार को जगदीश की सगाई समारोह कार्यक्रम था और 28 नवंबर की शादी होनी थी।

सगाई कार्यक्रम के संपन्न होने के बाद शाम करीब छह बजे वह भांजे भुल्ला पुत्र माला गड़ि‍या निवासी ग्राम हरिनगर के साथ बाइक से किसी काम से काशीपुर आ रहे थे।

इस दौरान ढकिया टेंपो स्टैंड के सामने ट्रैक्‍टर ट्राली चालक ने असंतुलित होकर सामने से बाइक को टककर मार दी।

इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने निजी वाहन से दोनों को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने माम चंद को मृत घोषित कर दिया, जबकि भुल्ला की हालत गंभीर बताकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। माम चंद के दो लड़की व तीन लड़के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *