badshaho

अजय देवगन की बादशाहत रही बरकरार, 4 दिन में ‘बादशाहो’ का कलेक्शन 50 करोड़ पार

अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। इस फिल्म को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। महज चार दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया, पहले दिन इस फिल्म ने अच्छी शुरूआत करते हुए 12.60 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 15.60 करोड़ रुपए कमाए थे। बात करें फिल्म के तीसरे दिन यानि रविवार की तो इस दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई की। इसके बाद अपने चौथे दिन यानि सोमवार को इस फिल्म ने 6.82 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक कुल 50.12 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। बादशाहो की कहानी साल 1975 के आपातकालीन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डीक्रूज भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर, गाने और पोस्टर्स को भी काफी पसंद किया जा रहा था। जिससे मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतर प्रदर्शन करेगी और रिलीज के बाद फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खरी भी उतरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *