Thursday, October 22News That Matters
Shadow

बालिका निकेतन देहरादून से गायब नाबालिग बरामद, दुष्कर्म के बाद सुनाई आपबीती

balika niketan Dehradun
शेयर करें !

देहरादून (Live Uttarakhand): बालिका निकेतन (balika niketan Dehradun) से गायब हुई नाबालिग बालिका को पुलिस ने बरामद कर लिया है। किशोरी ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। किशोरी ने खुद के साथ दुष्कर्म होने की बताई है। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी ने बताया कि, वह दिल्ली में माता-पिता के पास जाना चाहती थी।

बालिका निकेतन (balika niketan dehradun) से हुई थी गायब

मामले के अनुसार बीते शुक्रवार को थाना नेहरू कॉलोनी पर बीना डबराल अधीक्षक बालिका निकेतन केदारपुरम (balika niketan Dehradun) ने तहरीर दी कि, बालिका निकेतन से एक बालिका बिना बताए सुबह 10:00 बजे कहीं चली गई है। वादिनी की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी पंजीकृत की गई। थानाध्यक्ष नेहरू कॉलोनी दिलबर सिंह नेगी की अगुआई में पुलिस टीम गठित की गई।

ये भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में फिर बरपा कहर, रात को घर जमींदोज, सुबह ग्रामीणों ने देखा खौफनाक मंजर

रेलवे स्टेशन से हुई बरामद

साथ ही पुलिस ने गुमशुदा के फोटो पम्पलेट सार्वजनिक जगहों पर लगवाने के अलावा सोशल मीडिया पर भी प्रचार-प्रसार किया। पुलिस ने बालिका निकेतन (balika niketan Dehradun) से निकलने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। इसी दौरान CCTV में गुमशुदा का रेलवे ट्रैक की तरफ जाना पता चला। रेलवे ट्रैक के आसपास सघनता से खोजबीन के बाद रेलवे स्टेशन से बरामद किया।

रेप के बाद सुनाई आप बीती

बालिका निकेतन (balika niketan Dehradun) से गुमशुदा ने पूछताछ में बताया कि, वह अपनी मर्जी से मौका देख कर नारी निकेतन से भाग गई थी। वह दिल्ली अपने माता-पिता के पास जाना चाहती थी लेकिन, पैसे ना होने के कारण वह आसपास छुपी रही। इसी बीच शुक्रवार की रात में हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पास एक लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। गुमशुदा नाबालिग के बयानों के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी पर धारा 376 आईपीसी व 3/4 पोक्सो एक्ट में तरमीम कर दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। साथ ही अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

liveuttarakhand.in

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *