Tuesday, October 20News That Matters
Shadow

IPL 2020 – सट्टे के बड़े खेल का खुलासा, होटल में क्या हुआ जब पड़ा छापा

ipl 2020
शेयर करें !

Live Desk

देहरादून| IPL ऑन लाइन सट्टे का बड़ा खुलासा हुआ है। सट्टे का यह कारोबार देहरादून के एक होटल में चल रहा था जिसे आरोपियों द्वारा लीज पर लिया गया था. जिसके लिए 3 लाख रुपए महीने का किराया दिया जा रहा था। देहरादून की टीम ने इस पूरे गिरोह का खुलासा करते हुए गिरफ्तारियां की है. मौके से इनके पास से नगदी एवं अन्य सामान बरामद किया गया है।

STF की टीम ने मारा छापा, IPL सटोरी गिरफ्तार

IPL में हो रहे ऑन लाईन सट्टा के सम्बन्ध में 04-10-2020 को पुलिस अधीक्षक एस0टी0एफ0 के नेतृत्तव में टीम द्वारा जनपद देहरादून के थाना कोतवाली क्षेत्रान्त्तगत पुलिस चौकी लक्ष्मण चौक के समीप स्थित होटल प्रेम रतन में दबिश दी गई तो होटल के कमरा नम्बर 201 से 04 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

(1) सरवदीप सिंह पुत्र परमजीत सिंह, निवासी इन्द्रप्रस्थ लेन न0 2 नजदीक अम्बीलावा गुरूद्वारा , थाना रायपुर, देहरादून

(2) चिन्टू करनवाल उर्फ रिक्की पुत्र आनन्द प्रकाश निवासी अमन बिहार, बी- ब्लॉक, लेन नम्बर 6 सहस्त्रधारा रोड, देहरादून

(3) नीमकमल पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी गली नम्बर 01, सुभाषनगर थाना सिविल लाईन मेरठ

(4) प्रिंस वर्मा पुत्र सत्य प्रकाश वर्मा निवासी जैन के फ्लैट 11 फ्लोर पथरीबाग चौक थाना पटेलनगर, देहरादून

IPL ऑन लाईन सट्टा करते हुए पकड़ा गया तथा मौके पर एक रंगीन टीवी (एलजी) 32 इंच, 02 सेटअप बॉक्स. 03 मोबाईल फोन जिनका उपयोग ऑनलाइन सट्टा के लिए किया जा रहा था, तथा एक रजिस्टर जिसमें सट्टे का लाखों रूपये का हिसाब किताब लिखा गया था, बरामद किया गया।

बरामदगी का विवरण 

मोबाईल फोन, टीवी(एलजी), सैटअप बॉक्स, रजिस्टर, एस०यू०वी० गाड़ी

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछ-ताछ उनके द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व भी वह कई बार ऑन लाईन किकेट सट्टा करते हुए पकड़े जा चुके हैं। इस बार हम लोगों ने पुलिस से बचने के लिए पहले से ही तैयारी कर रखी थी और हम लोगों ने मिल कर के 3 लाख रुपये प्रतिमाह की लीज में होटल ले रखा था।

एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार सट्टे में शामिल इन लोगों से मिली जानकारी के बाद सट्टा लगाने वाले अन्य लोगों की भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं। एसपी एसटीएफ श्रीमति रिडीम अग्रवाल ने बताया कि सूची बनने के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जो इन सट्टेबाजों के संपर्क में थे।

 

लाइव उत्तराखंड की बाकि खबरों के लिए youTube लिंक में जाएँ 

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *