Thursday, October 22News That Matters
Shadow

उत्तराखंड पुलिसकर्मी पर 12 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप

uttarakhand police
शेयर करें !

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस (uttarakhand police) विभाग से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। देहरादून के एक पुलिसकर्मी पर 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोपी पुलिसकर्मी को प्रथम दृष्टया साक्ष्यों के आधार पर पोक्सो एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Uttarakhand Police के कर्मी पर आरोप

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सचिवालय के समीप सरकारी क्वार्टर में 12 साल की बच्ची अपने मां-बाप के साथ रहती है। ऐसे में पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी (uttarakhand police) ने रविवार की शाम करीब 6:30 बजे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार, सरकारी क्वार्टर के बाहर बने टॉयलेट में इस घटना को अंजाम देते हुए शोर-शराबा होने पर पीड़ित पक्ष नाबालिग बच्ची की मां बाथरूम में पहुंची। जहां पर दरवाजा बंद था, काफी जोरजबस्ती के बाद अंदर से दरवाजा खोल कर आरोपी पुलिसकर्मी संजीव मौके से फरार हो गया।

जबकि इसके बाद बच्ची बदहवास हालत में पड़ी थी। काफी देर हो जाने के बाद बच्ची ने बताया कि, पुलिसकर्मी ने किस तरह से उसको अपना हवस का शिकार बनाया। पीड़ित बच्ची का मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ धारा 376 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

वहीं इस मामले में देहरादून डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि, 12 साल की बच्ची के साथ इस तरह की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *