सतपुली, पौड़ी, श्रीनगर, कीर्तिनगर, चम्बा के बाद अब कोटद्वार – चार साल की बच्ची से दुष्कर्म।

सतपुली, पौड़ी, श्रीनगर, कीर्तिनगर, चम्बा के बाद अब कोटद्वार में धर्म विशेष के लोगों के प्रति आक्रोश है। सभी मामलों में एक ही धर्म के लोग पकडे गए हैं। पहाड़ों में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

कोटद्वार से सटे ग्रामीण क्षेत्र में एक चार साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास करने के आरोपी की पब्लिक ने जमकर धुनाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मानपुर क्षेत्र में किराये के मकान पर रहने वाला रियासुदीन पेशे से नाई है। आमपड़ाव में उसकी दुकान है। मंगलवार को छुट्टी होने के चलते वह अपने कमरे में था। सुबह 11 बजे के आसपास पड़ोस में रहने वाली एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची को अकेला देखकर रियाजुद्दीन दुष्कर्म करने की नीयत से उसे अकेले में ले गया। इतने में मासूम की मां को जब बच्ची कहीं नजर नहीं आई तो उसने आसपास के लोगों के साथ खोजबीन शुरू कर दी और कुछ ही देर में उन्हें आरोपी आपत्तिजनक हालत में बच्ची के साथ नजर आया।

घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में वहां लोग जुट गये और उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को लेकर थाने आ गई। यहां भी लोगों ने जमकर हंगामा किया। कोतवाल उत्तम सिंह जिमिवाल ने बताया कि आरोपी रियाजुदीन यूपी के बढ़ापुर क्षेत्र का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *