काजोल ने बीफ पर मांगी माफी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के बीफ खाने के मामले को लेकर बॉलीवुड से लेकर सियासत तक गर्म है। वहीं वीडियो पर विवाद छिड़ने के बाद ना सिर्फ काजोल को इसपर सफाई देनी पड़ी, बल्कि वीडियो हटानी भी पड़ी। वीडियो एक रेस्टोरेंट की थी जिसमें बीफ से बना कोई व्यंजन दिखाई पड़ा था। इसे लेकर उन पर गोमांस खाने के आरोप लगे और ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। जिसके चलते काजोल को सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने जो खाया वह गाय के मांस से नहीं बल्कि भैंस के मांस से बना था।

लोगों ने जमकर किया विरोध

काजोल ने ट्वीट किया था, मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रहीं हूं, क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरी मंशा नहीं है। बता दें कि इस वीडियो को काजोल ने  रविवार (30 अप्रैल) को पोस्ट किया था।  गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र राज्य में बीफ पर बैन लगा हुआ है। यहां बीफ खाने या बेचते हुए पाये जाने पर 5 साल की जेल और 10,000 रुपए के जुर्माना का कानून है। इस बैन का कई लोगों ने स्‍वागत किया था तो कई लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया था।

काजोल ने वीडियो हटाया

एक पहलू यह भी है कि काजोल के पति अजय देवगन ने 2014 के लोकसभा इलेक्शन में भाजपा के लिए प्रचार किया था। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ने भाजपा पर आरोप लगाए हैं काजोल ने डर के कारण यह वीडियो हटाया। काजोल ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया था । वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं। यहां उन्होंने अपने दोस्त से यह पूछा कि जो वह खाने जा रही हैं उसका नाम बताया जाए। दोस्त ने कहा था- बीफ। इस के बाद इस मामले में जमकर बवाल मचा और इस मामले में सियासत भी तेज हो गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *