kiku sharda

कपिल के शो का ब्रेक है, मैं तो नहीं लिया – कीकू शारदा

कपिल शर्मा के शो में फिलहाल सीजनल ब्रेक है। इस बात की पुष्टि शो के कलाकार कीकू शारदा ने कर दी है और ये भी बता दिया है कि ये उनका ब्रेक नहीं है। वो काम कर रहे हैं।

कीकू ने कहा है कि अभी सिर्फ 10 दिन ही हुए हैं कि हम शूट नहीं कर रहे हैं। हमारा शो पूरी तरह बंद नहीं हुआ है। अभी हमने ब्रेक लिया है। लेकिन काम से कोई ब्रेक नहीं लिया है। कीकू एक फिल्म में नज़र आयेंगे और साथ ही सब टीवी के एक नये शो में भी। कीकू ने जयदीप चोपड़ा की आनेवाली फिल्म ‘2016 द एंड ‘ से जुड़े एक इवेंट के दौरान स्वीकारा कि हां वह इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। वह फिलहाल एक छोटा सा ब्रेक लेंगे और फ़ैमिली के साथ कुछ दिन तक वक्त बितायेंगे। इसके बाद वह सब टीवी के एक नये कॉमेडी शो में जॉनी लिवर के साथ नजर आने वाले हैं। कीकू इस शो में एक अलग अवतार में आने की तैयारी में जुट गये हैं।

कीकू ने कहा कि यह पहले से प्लानिंग थी कि मैं कपिल के शो के साथ-साथ सब टीवी वाले शो की शूटिंग करूंगा लेकिन अभी जबकि शो में ब्रेक मिला है तो मैं मिड सितंबर से सब टीवी वाले शो की शूटिंग शुरू करूंगा। इस शो का नाम पार्टनर्स है और ये शो नवंबर में आएगा।

किकू ने स्वीकारा है कि हां, यह सच है कि वाकई में कपिल की तबियत ठीक नहीं चल रही थी, इसलिए उन्होंने ब्रेक लिया और वह कपिल का स्वास्थ्य जल्दी ठीक हो जाये इसकी कामना करते हैं। कपिल की हेल्थ से बढ़ कर तो कुछ भी नहीं है। कीकू ने कहा है कि वह अन्य फिल्में करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. उन्हें जैसे जैसे अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलेंगे, वह करते जायेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *