kapil sharmaEntertainment Nation 

‘बुआ’ का खुलासा, ‘एक ही लाइन बार-बार बोलनी पड़ती थी इसलिए छोड़ा कपिल का शो’

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लगातार गिरती टीआरपी के कारण स्पॉटलाइट में बना हुआ है। सुनील ग्रोवर से लड़ाई का खामियाजा कपिल को अब तक भुगतना पड़ रहा है या यूं कहिए  डॉ. मशहूर गुलाटी के जाने से शो ऑफ एयर होने की उलटी गिनती शुरू हो गई है।
‘कपिल शर्मा शो’ को छोड़ चुकीं उपासाना सिंह ने शो छोड़ने की ऐसी वजह बताई है जिससे शो पर बड़ा सवाल खड़ा होता है। शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह का कहना है कि वो अपने किरदार से ऊब गई थीं, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। वे अब कुछ नया करना चाहती हैं।

उपासना ने कहा, ‘मेरे किरदार में कुछ नयापन नहीं था। एक ही डायलॉग मैं सौ बार बोल रही थी। मेरे लिए कुछ नया नहीं लिखा जा रहा था। मैं कुछ नया करना चाहती थी। मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी। इसलिए मैंने कपिल के शो से अलग होना ही उचित समझा।’

उपासना से पूछा गया कि क्या वो इस शो में दोबारा काम करना चाहेंगी, इस पर उपासना बोलीं, ‘कपिल से मेरी कोई बुराई नहीं है। अगर कुछ अच्छा लिखा जाएगा तो जरूर उनके साथ काम करूंगी। मेरे कपिल से अच्छे संबंध हैं। उपासाना के इस बयान से शो पर सवाल उठना लाजमी है कि कपिल शर्मा दर्शकों के लिए क्या कुछ नया कर पाने में असफल रहा?

Related posts

Leave a Comment