Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

उत्तरकाशी में SBI के मैनेजर समेत 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

CORONAVIRUS UPDATES
शेयर करें !

उत्तरकाशी: कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बैंक और अन्य संस्थानों में भी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं, जहां से कोरोना के कम्यूनिटी में फैलने का खतरा सबसे अधिक रहता है। ताजा मामला एसबीआई बड़कोट का है। SBI के 5 कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। बैंक के अन्य कर्मचारियों को क्वारंटीन सेन्टर और पाॅजिटीव आये कर्मीयों को आईशोलेसन वार्ड मेें भर्ती किया गया है।

बैंक प्रबंधक समेत पांच कर्मचारियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। बैंक में लोगों को आना-जाना लगा रहता है। बैड़कोट एसबीआई मेन ब्रांच होने के कारण इसमें क्षेत्र के लगभग सभी गांवों के लोग आते हैं। ऐसे में हाल के दिनों में बैंक में आने वाले लोगों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है।

बैंक कर्मचारियों में आने वाले लोगों की हिस्ट्री निकाली जा रही है। बैंक को अगेले आदेशों तक सील कर दिया गया है। एसबीआई के आसपास की दुकानों और होटल ढाबों में बैंक से निकलने के बाद अस्कर चाय पीने या खाना खाने जाते हैं। ऐसे में इन लोगों पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *