Thursday, September 24News That Matters
Shadow

उत्तराखंड के नाराज भाजपा विधायक राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले, सिसासी हलकों में कई अटकलें तेज

bjp
शेयर करें !

देहरादून: प्रदेश में मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच भाजपा के विधायक की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। नौकरशाही से नाराज चल रहे भाजपा के विधायक बिशन सिंह चुफाल बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मौजूदा सिसासी हालात पर चर्चा करने के साथ ही सीमांत में संचार, सड़क व हवाई सेवाओं को विकसित करने का मुद्​दा भी उठाया। उनकी इस मुलाकात को लेकर राज्य के सिसासी हलकों में भी तमाम तरह की अटकलें लगने लगी हैं।

बता दें कि भाजपा विधायक लंबे समय से नौकरशाही से परेशान हैं। इसे लेकर वह मुखरता से अपनी बात उठा चुके हैं। इसे लेकर वह कई दिनों से सुर्खियों में हैं। एक सितंबर को वह दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। बुधवार को दिल्ली में उनकी मुलाकात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलाकात की पुष्टि करते हुए चुफाल ने बताया कि मैंने उन्हें अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया है और कहा कि डीडीहाट विधानसभा क्षेत्र में नेपाल सीमा से लगे इलाकों में नेटवर्क से संबंधित समस्या, नैनी सैनी हवाई अड्डे से हवाई सेवा सुचारू करवाने आदि मांगों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात की। कुछ सीमा क्षेत्र से लगी सड़कों के निर्माण का मुद्​दा भी उनके समक्ष रखा।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *