Tuesday, October 20News That Matters
Shadow

चमोली: कार पर गिरा बोल्डर, नगर पंचायत ईओ की मौत, कार काटकर निकाला गया शव

chamoli
शेयर करें !

चमोली: उत्तराखंड में बारिश का कहर लगातार बरप रहा है। बारिश ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में तबाही मचाई है। कुदरत के कहर से कई मकान ढह गए, कई लोगों और मवेशियों की जान चली गई। वहीं कई रास्ते बंद हैं तो कइयों के घर में पानी घुस गया है। कई मार्ग भूस्खलन की जद में हैं। इस बीच चमोली जिले से बुरी खबर है। यहाँ गोपेश्वर-पोखरी सड़क मार्ग पर कार के ऊपर बोल्डर गिरने से पोखरी नगर पंचायत के ईओ नंदराम तिवारी की मौत हो गई। इस वाहन में चार लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार, अधिशासी अधिकारी नन्दराम तिवारी घर से अपनी गाडी लेकर कार्यालय पोखरी जा रहे थे। इस दौरान चट्टान से पत्थर गिरते देख कार सवार तीन लोग बाहर निकल गए, लेकिन वाहन चला रहे नंदराम तिवारी को भागने का मौका नहीं मिला। इसके चलते वह कार समेत बोल्डर की चपेट में आ गये। बुरी तरह कार के क्षतिग्रस्त होने से ईओ का शव कार में ही फंस गया, किसी तरह कार को काटकर उनके शव को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय गोपेश्वर भेज दिया गया है।

बारिश के चलते उत्तराखंड में आए दिन दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटनाओं की खबरें प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आ रही हैं। वहीं बदरीनाथ हाईवे भी मलबा आने से फिर जगह-जगह बंद हो गया है। इदर दो दिन से भारी भू-स्खलन होने से बंद हुआ गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग आज आवाजाही के लिए बमुश्किल खुल गया है।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *