Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

सीएम ने किया UKSSSC भवन का लोकार्पण, हरीश रावत बोले- जो पंख बांधे हैं वो फीते भी काटना

uksssc
शेयर करें !

देहरादून: उत्तराखंड में लंबे इंतजार के बाद आज शुक्रवार को आखिरकार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) को अपना भवन मिल गया। रायपुर थानों रोड़ स्थित इस भवन का मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकार्पण किया। इस भवन के निर्माण में 5 करोड़ की लागत आई है। इस दौरान सीएम समेत देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा, रायपुर विधायक उमेश काऊ भी मौजूद रहे।

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि, “मैं अभी-अभी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) के नये भवन, जिसका आदरणीय मुख्यमंत्री जी आज लोकार्पण करने जा रहे हैं, वहां से निकला हूं गैरसैंण की तरफ, ये अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) भी गैरसैंण की दिशा में एक कदम है, उत्तराखंडियत की दिशा में एक कदम है, बड़ा अफसोस इस बात को लेकर के है कि, हमारे समय में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) पर पंख लगे हुये थे,भर्तियां करता था, लेकिन आज लगता है किसी ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पंख बांध दिये हैं, तो मुख्यमंत्री जी आप जब फीता काटें लोकार्पण का, तो जो पंख बांध दिये गये हैं अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के उन फीतों को भी काट दीजिये, ताकि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अपने स्वतंत्र तरीके से उड़ सके।“

harish rawat

बता दें कि, प्रदेश में लम्बे समय से उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) द्वारा कराई जाने वाले भर्ती प्रक्रियाओं में देरी के चलते परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र लगातार अपना आक्रोश भी व्यक्त कर रहे हैं। आयोग द्वारा कई बार विज्ञप्ति जारी भी की गई, लेकिन कभी कोर्ट का मामला, कभी आरक्षण का मामला, कभी पदों की संख्या व योग्यता, तो कभी अन्य मामलों में फंसने से प्रक्रिया में लगातार देरी होती रही। अब नए भवन मिलने से सालों से तैयारी में जुटे छात्र भी भर्तियों में तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *