Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

उत्तराखंड हाईकोर्ट में भी कोरोना की दस्तक, कोर्ट 02 दिन के लिए बंद

high court
शेयर करें !

नैनीताल: उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। सभी जगह कोरोना लगातार दस्तक दे रहा है। अब नैनीताल हाईकोर्ट (high court) में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। कोर्ट में एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद से कोर्ट को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। फिलहाल अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से भी सुनवाई नहीं होगी। मंगलवार के केस अब 27 अगस्त को लिस्टेड होंगे। इस बीच पूरे न्यायालय को सेनिटाइज किया जाएगा।

लोहाघाट विधायक का गनर भी कोरोना संक्रमित

लोहाघाट विधायक पूरन फर्त्‍याल का सुरक्षाकर्मी पुलिस जवान भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे जिला अस्पताल में बने कोविड सेंटर में आइसोलेट कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस कर्मी अपने घर जसपुर गया था और 22 अगस्त को अपने घर जसपुर से चम्पावत आया। चम्पावत पहुंचने पर उसने जिला अस्पताल में अपना ट्रुनेट कोरोना टेस्ट कराया। जिसके बाद वह टीआरसी के पास स्थित अपने किराए के मकान में क्वारंटाइन हो गया।आज उसकी पत्नी और डेढ़ साल के बच्चे का भी कोरोना टेस्ट होगा।

बता दें कि, उत्तराखंड में हर दिन औसतन 400 कोरोना के नये केस सामने आ रहे हैं। अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार के पार पहुंच चुका है। पिछले कुछ दिनों में मौत के आंकड़े भी तेजी से बढ़े हैं, जो बेहद चिंताजनक हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि, तेजी से कोरोना मरीज ठीक भी हो रहे हैं।

सरकारी कोरोना डेडिकेटेड अस्पतालों के बेड लगभग फुल हो चुके हैं। ऐसे में सरकार को प्राइवेट अस्पतालों में इलाज की अनुमति देनी पड़ी है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *