Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

उत्तराखंड: खाई में गिरा सेब से भरा वाहन, 03 लोग वाहन से कूदे

accident
शेयर करें !

देहरादून: आज सुबह देहरादून के विकास नगर में एक बड़ा हादसा (accident) टल गया। यहां हिमाचल से आ रहा सेब से भरा पिकअप वाहन गहरी खाई में गिर गया। हरिपुर-कोटी मार्ग पर दमोग मंदिर के वाहन अचानक अनियंत्रित हा गया। वाहन पर नियंत्रण नहीं होने का अंदाजा लगते ही उसमें सवार तीन लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। तीनों वाहन सवार मे से दो घायलों को सीएससी विकासनगर में भर्ती कराया गया है, जबकि एक व्यक्ति स्वस्थ है।

वाहन सवारों ने कूदकर बचाई जान

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह सेब से भरा एक पिकअप वाहन धवास (हिमाचल प्रदेश) से सहारनपुर जा रहा था। इस दौरान दमोग गांव के पास यह वाहन अचानक अनियंत्रति होकर खाई में गिर गया। हादसे से पहले चालक धनवीर निवासी शीला तहसील सिलाई जिला सिरमौर हिमाचाल प्रदेश, सहायक राहुल निवासी नया तहसील थाना सिलाई और दिनेश निवासी कांडी सुंदर गढ़ी सिलाई हिमाचल प्रदेश ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई।

हादसे के दौरान वाहन से कूदने पर चालक धनवीर और सहायक राहुल घायल हुए है। दोनों घायलों को विकासनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं एक अन्य सवार दिनेश को हादसे में कोई चोट नहीं आई। जिसको घर भेज दिया गया है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *