Thursday, October 22News That Matters
Shadow

Zee5 ऑनलाइन प्लेटफोर्म पर 30 जुलाई को चमकेगी टिहरी,, तिग्मांशु की “YARA” होगी रिलीज़

zee5-yara-30july
शेयर करें !

Live Uttarakhand desk ||

देहरादून | Zee5 ऑनलाइन ऐप्प पर 30 जुलाई को निर्देशक तिग्मांशु की फिल्म “यारा” लाँच होने जा रही है. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में विधुत जामवाल, श्रुति हसन, अमित साध, विजय वर्मा और कैनी बसुमतारी दिखेंगे.

Zee5 पर रिलीज यारा में यूरोप मुंबई के साथ दिखेगा उत्तराखंड

तिग्मांशु की यारा के बारे में फिल्म प्रोडेक्शन से जुड़े अभिनव थापर ने लाइव उत्तराखंड को जानिकारी दी कि Zee5 पर 30 जुलाई को आने वाली यारा की शूटिंग  2014  जून महीने में हो चुकी थी. इस फिल्म में उत्तराखंड के देहरादून, विकासनगर, मसूरी, जमुनापुल और टिहरी झील स्थानों पर इसे शूट किया गया. पर कुछ कारणों के चलते फिल्म की रीलिजिंग में देरी हो गई.

आपको बता दें यूँ तो उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग होती आई है पर यारा एसी पहली फिल्म है जिसमे टिहरी झील की खूबसूरती को  फिल्माया गया है. अभिनव थापर का ये भी मानना है कि इस तरह की बड़े पर्दे की फिल्मों में उत्तराखंड के आने से पर्यटन का भी विस्तार होगा.  युवा समाजसेवी और व्यवसाई थापर यारा की रिलीजिंग को लेकर काफी उत्साहित दिखे.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कृत तिग्मांशु का उत्तराखंड से विशेष लगाव

zee5
बाएं से अभिनव, तिग्मांशु और देवेन्द्र

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक तिग्मांशु को उत्तराखंड से विशेष लगाव है इसके पीछे की बड़ी वजह ये भी है कि तिग्मांशु मूल रूप से उत्तराखंडी हैं और मुंबई फिल्म जगत में अपने उत्तराखंड को गर्व के साथ रिप्रजेंट करते हैं. तिग्मांशु की मुख्य फिल्मों में : हासिल, साहिब बीवी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर, बुलेट राजा जैसी चर्चित और कामयाब फ़िल्में हैं.

 

 

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *