Tuesday, October 20News That Matters
Shadow

IPL 2020 BETTING: लाखों का सट्टा हुआ उजागर

शेयर करें !

अम्बाला से 04 अभियुक्त 05 लाख रूपये के साथ गिरफ्तार।

LiVEUTTARAKHAND NEWS

DEHRADUN POLICE रा बैण्ड बाजार खुडबुडा क्षेत्र में स्थित एक घर से तीन अभियुक्तों अजय जयसवाल, हरिओम जयसवाल तथा चिराग चड्ढा को IPL CRICKET मैचों में ONLINE सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया गया था। जिनके कब्जे से 25 LAKHS से अधिक की नगदी व सट्टे से सम्बन्धित अन्य सामग्री बरामद की गयी थी।
पूछताछ में अभियुक्त अजय जयसवाल द्वारा बताया गया कि वह उत्तराखण्ड तथा अन्य राज्यों से भी ONLINE BETTING लगवाता है वह तथा उसका भाई हरिओम देहरादून से ही सट्टे के पूरे नेटवर्क को संचालित करते हैं।

सट्टे के इस कारोबार में उसके भाई हरिओम के पुत्र अंकित जयसवाल तथा अंकुश जयसवाल भी उनके साथ शामिल हैं, जो अन्य राज्यों से सट्टा लगवाने व पैसा एकत्रित करने का कार्य करते हैं। उसके दोनो भतीजे इस कार्य के लिये अक्सर दिल्ली व अन्य स्थानो पर जाते रहते हैं, इसलिये उनके द्वारा दिल्ली लाजपत नगर में एक कमरा किराये पर लिया गया है, जहां पर रहकर भी वह उक्त सारी गतिविधियां संचालित करते हैं।

वर्तमान में भी उक्त दोनो अपने साथियों के साथ दिल्ली व अन्य स्थानों से पैसा एकत्रित करने गये हैं।
POLICE TEAM दिल्ली लाजपतनगर क्षेत्र में मुखबिर के माध्यम से अंकित जयसवाल तथा अंकुश जयसवाल के पैसा कलैक्ट करने हेतु अम्बाला सिटी जाने तथा वहां पर जग्गी सिटी सैन्टर में होटल क्लार्क इन में रूके होने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल अम्बाला CITY पहुंचकर मुखबिर द्वारा बताये गये होटल में दबिश दी गयी तो HOTEL CLARK के एक कमरे में अंकित जयसवाल तथा अंकुश जयसवाल के साथ दो अन्य युवक गगन तथा हिमांशु मौजूद मिले, कमरे की तलाशी लेने पर अभियुक्तों के कब्जे से रूपये 05 लाख से अधिक की नगदी, कई MOBILE PHONE, LAPTOP, CALCULATOR तथा अन्य सट्टा सामग्री बरामद हुई।

यह है शातिर सटोरिए👇

01: अंकित जायसवाल पुत्र हरिओम निवासी: 1618, खुडबुडा मौहल्ला देहरादून
02: अंकुश जयसवाल पुत्र हरिओम निवासी: 1618, खुडबुडा मौहल्ला देहरादून
03: गगन पुत्र गुरदयाल निवासी: 101 भण्डारी बाग थाना पटेलनगर
04: हिमांशु पुत्र प्रमोद कुमार निवासी: 33 डांडीपुर, थाना कोतवाली नगर।

👉उगल दिया धंधे का तरीका

पूछताछ में अभियुक्त अंकित जायसवाल द्वारा बताया गया कि उनके चाचा अजय जयसवाल देहरादून से ही आनलाइन सट्टा लगाने का नेटवर्क संचालित करते हैं, जिसमें मेरे पिता हरिओम जयसवाल भी उनका सहयोग करते हैं। मेरे चाचा व मेरे पिता पूर्व से ही सट्टे के कारोबार में लिप्त रहे हैं तथा इस कारण कई बार जेल भी जा चुके हैं। उनके द्वारा वर्तमान में चल रहे IPL मैचों में भी ONLINE सट्टा लगाने का नेटवर्क देहरादून से संचालित किया जा रहा है, जिसमें उत्तराखण्ड, दिल्ली व अन्य स्थानों से काफी लोग अपना पैसा लगाते हैं। मेरे पिताजी व चाचा देहरादून में रहकर आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने का कार्य करते हैं तथा मैं व मेरा भाई अंकुश जयसवाल हमारे अन्य दो साथियों के साथ बाहरी राज्यों से आनलाइन सट्टा लगाने वाले लोगो का सट्टा लगवाने व उनके पैसा एकत्रित करने का कार्य करते हैं।

हमें इस कार्य के लिये अक्सर दिल्ली व उसके आस-पास अन्य स्थानों पर जाना पडता है, इसलिये हमारे द्वारा दिल्ली के लाजपतनगर इलाके में एक कमरा किराये पर लिया गया है।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *