Tuesday, October 20News That Matters
Shadow

विधायक महेश नेगी समेत 4 विधायकों को नोटिस! देहरादून किया तलब

bjp
शेयर करें !

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा ने अनुशासनहीनता को लेकर सख्त रुख अपना लिया है। पिछले कुछ समय के दौरान सामने आए मामलों में पार्टी की ओर से चार विधायकों को तलब किया गया है। इनमें पार्टी से निष्कासित किए जा चुके कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के अलावा देशराज कर्णवाल, पूरण सिंह फर्त्‍याल और विधायक महेश नेगी शामिल हैं। इन सभी विधायकों को 24 अगस्त को प्रदेश मुख्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है।

उच्च स्तरीय बैठक के बाद फैसला

भाजपा की एक उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्णय लिया गया। विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा अनुशासनहीनता के कारण पार्टी से निष्कासित कर चुकी है। हालांकि, निष्कासन के बाद चैंपियन किसी तरह के विवाद में नहीं पड़े। समझा जा रहा है कि उनकी भाजपा में वापसी हो सकती है। विधायक देशराज कर्णवाल को गत 28 जुलाई को अनुशासनहीन आचरण के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था, जिसका जवाब वह दे चुके हैं।

विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल अपने विधानसभा क्षेत्र में एक पुल के निर्माण को लेकर असंतोष जाहिर करने के कारण हाल में चर्चा में रहे। वहीं द्वाराहाट विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। विधायक की पत्नी ने इस महिला के खिलाफ पांच करोड़ रुपये की मांग को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *