Saturday, October 24News That Matters
Shadow

मुकदमे के बाद सचिन उपाध्याय को कोर्ट से जमानत, बोले- जल्द षड्यंत्रकारी का करेंगे खुलासा

Sachin Upadhyay
शेयर करें !

देहरादून: राजधानी दून के पटेलनगर थाने में डबल्यूआईसी (WIC) के प्रबंधक सचिन उपाध्याय (Sachin Upadhyay) के खिलाफ दर्ज हुए  जमीन फर्जीवाड़े से सम्बन्धित आरोपों के मुकदमे में आज सचिन उपाध्याय को बड़ी राहत मिली। कोर्ट ने सचिन का पक्ष सुनते हुए दस्तावेजों के आधार पर इस मामले में उन्हें जमानत दे दी। बता दें कि, 31 जुलाई को हरियाणा निवासी प्रमोद बडोनी ने सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

वहीं जमानत मिलने के बाद सचिन उपाध्याय (Sachin Upadhyay) ने लाइव उत्तराखंड से बात साझा करते हुए कहा कि, वह जल्द ही एक ऐसे नाम का खुलासा करेंगे, जिसने उत्तराखंड में कई बड़े घोटाले किये हैं और उक्त व्यक्ति ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का भी काम किया है।

सचिन (Sachin Upadhyay) ने कहा कि, मुझे माननीय न्यायालय प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। न्याय सत्य का साथ देता है। उन्होंने इस मुकदमे को उनके खिलाफ षडयंत्र बताया। सचिन उपाध्याय ने कहा कि, उक्त व्यक्ति प्रमोद बडोनी को रजिस्ट्री समय पर दे दी थी। साथ ही पजेशन भी हो चुका है। अब 8 साल बाद यह इस तरह सामने आना साफ़ तौर पर एक षडयंत्र का इशारा है।

उन्होंने कहा कि, वह इस षडयंत्र के पीछे छुपे लोगों को साक्ष्यों के साथ बेनकाब करेंगे। कहा कि, जल्द उस व्यक्ति का नाम सामने लाऊंगा, जिसने प्रमोद बडोनी जैसे मासूम लोगों का इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया है। उस व्यक्ति के इस षडयंत्र के पीछे का मकसद भी सामने लाऊंगा, जिसने मेरे भाई (किशोर उपाध्याय) की राजनितिक छवि और मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *