Thursday, October 22News That Matters
Shadow

रुद्रप्रयाग में वाहन नदी में समाया, 02 की दर्दनाक मौत, 01 घायल और 01 लापता

rudraprayag
शेयर करें !

रुद्रप्रयाग: आज बुधवार को रुद्रप्रयाग में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गौरीकुंड हाईवे पर भटवाड़ीसैंड में एक स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा समाया। इस दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि वाहन और चालक का कोई पता नहीं लग पाया है। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, एक स्कार्पियो वाहन रुद्रप्रयाग से नारी-खतेणा गांव के लिए निकला था। इस दौरान गौरीकुंड मार्ग पर जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। इस वाहन में कुल चार लोग सवार थे। इस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल लाते समय दम तोड़ा दिया।

मृतकों में मीनाक्षी सजवाण (22 वर्ष) पुत्री गजेंद्र निवासी नारी और अलका असवाल  (27 वर्ष) पत्नी पंकज असवाल निवासी गीड शामिल हैं। वहीं, घायल अर्जुन सिंह (29 वर्ष) पुत्र जगमोहन सिंह निवासी नारी है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे श्रीनगर बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि, चालक  राकेश सिंह  (40 वर्ष) पुत्र मोहन सिंह निवासी नारी लापता है।

वहीं जिला मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर होने के बावजूद रेस्क्यू ऑपरेशन करीब दो घंटे बाद शुरू हुआ। जिससे लोगों में भारी रोष है। लोगों का कहना है कि, अगर समय पर रेस्क्यू होता तो मृतकों की जान बचाई जा सकती थी। लोगों ने सड़क पर बैठकर सरकारी तंत्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *