Tuesday, October 20News That Matters
Shadow

उत्तराखंड पुलिसकर्मी का महिला से मारपीट का वीडियो वायरल, ये है पूरा मामला

viral video
शेयर करें !

देहरादून: कोरोना काल में प्रदेश भर में उत्तराखंड पुलिस के कार्यो को जमकर सराहा गया। इस दौरान कोरोना वॉरियर के रूप में उभरे पुलिस की छवि को अलग ही नजरिये से देखा जाने लगा। लेकिन अब एक बार फिर पुलिस के कई ऐसे वीडियो (viral video) सामने आ रहे हैं, जिससे पुलिस की छवि को नुकसान पहुँच रहा है। उधमसिंह नगर में युवक के माथे में चाबी घुसा देने वाला मामला हो या देहरादून में पुलिसकर्मी द्वारा 12 साल के बच्ची से रेप करने का आरोप, इस तरह की घटनाओं ने एक बार फिर उत्तराखंड की छवि को नुकसान पहुँचाया है।

Viral Video में पुलिस द्वारा महिला से मारपीट

अब ताजा मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी का महिला से मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल करने वालों ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया कि, वह जबरन घर के युवक को उठाने आया। लेकिन वहां जब महिलाओं ने विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने महिला के सिर पर हेलमेट से वार कर उसे घायल कर दिया।

युवती से छेड़छाड़ का है मामला

बताया जा रहा है कि, मामला एक युवती से छेड़छाड़ का है। युवती ने कई दफा पुलिस को युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। इसके बाद मंगलवार को नेहरू कॉलोनी चौकी इंचार्ज ने चीता कर्मियों को उक्त युवक को उठा लाने को कहा था। इस पर चीता कर्मी उस युवक के घर पहुंचे तो वहां मौजूद महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी।

युवती ने कराया मुकदमा दर्ज

जानकारी के अनुसार मामले में अब पुलिस कर्मियों ने सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन इस वायरल वीडियो से महिला से मारपीट करते देख महिलाओं से पुलिस के व्यवहार पर भी जरूर सवाल उठे रहे हैं।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *