Wednesday, October 21News That Matters
Shadow

भाजपा विधायक महेश नेगी मामले में पुलिस को मिली व्हाट्सएप चैटिंग, महिला के पति ने मांगा तलाक!

mahesh negi
शेयर करें !

देहरादून: एक महिला के आरोपों से घिरे सत्ता पक्ष के विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) के मामले में विधायक ने व्हाट्सएप चैट का ब्योरा पुलिस को उपलब्ध करा दिया। यह चैटिंग विधायक की पत्नी और ब्लैकमेलिंग की आरोपी महिला में हुई है। इसे मुकदमे में अहम साक्ष्य माना जा रहा है।

नेहरू कॉलोनी थाना में विधायक (Mahesh Negi) की पत्नी ने अल्मोड़ा निवासी महिला समेत चार लोगों पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी महिला ने भी विधायक के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर डीआईजी अरुण मोहन जोशी को दी है। महिला ने अल्मोड़ा, दिल्ली, कैंपटी-मसूरी और नैनीताल के साथ ही हिमाचल प्रदेश के होटलों में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

Mahesh Negi मामले में होटलों के CCTV फुटेज के होगी जांच

द्वाराहाट विधायक महेश नेगी (Mahesh Negi) पर दुष्कर्म के आरोप जांच के क्रम में प्रकरण से जुड़े होटलों के सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच करेगी। बता दें कि, महिला ने अल्मोड़ा, दिल्ली, कैंपटी-मसूरी और नैनीताल के साथ ही हिमाचल प्रदेश के होटलों में भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सीसीटीवी फुटेज पाने के लिए पुलिस जल्द प्रक्रिया शुरू करने जा रही है।

महिला के फौजी पति ने व्हाट्सएप से भेजा जवाब

ब्लैकमेलिंग मामले में पुलिस ने महिला के सैन्यकर्मी पति से भी कुछ सवाल किये हैं। महिला के पति पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप है। हालाँकि, महिला के पति ने व्हाट्सएप से अपने बयान भेजे हैं। साथ ही बताया जा है कि, सैन्यकर्मी ने महिला से तलाक लेने की बात कही है। कॉल डिटेल में महिला के पति की विधायक पक्ष से फोन पर बात सामने आई है। मामले में विधायक महेश नेगी ने भी बयान दर्ज कराये हैं।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *