Monday, August 10News That Matters
Shadow

शर्मनाक: ग्राम प्रधान ने घर में अकेली पाकर युवती से किया दुष्कर्म!

शेयर करें !

काशीपुर: काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी मच गई, जब गांव का जनप्रतिनिधि ही हैवान बन गया। उसने अपनी हैवानियत की हवस का निवाला एक युवती को बना दिया। घटना उस वक्त घटी जब युवती घर में अकेली थी। युवती के पिता की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब युवती के मेडिकल और उसके बयान के आधार पर पुलिस प्रधान की गिरफ्तारी में जुट गई है।

दरअसल काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगापुर में रहने वाला व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। घटना उस वक़्त की है जब घर में व्यक्ति की पुत्री अकेली थी। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता के पिता ने कहा कि, घटना के वक़्त उसकी पत्नी खेत पर चारा लेने गई थी, जबकि उसका बेटा पास की ही एक फैक्ट्री में नौकरी पर गया था। वह घटना के समय अपने बेटे को खाना देने फैक्ट्री गया था। उसकी पुत्री घर पर अकेली थी। इसी बीच ग्राम गंगापुर का प्रधान लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा उनके घर पर आया और उसके पिता का नाम लेकर आवाज दी।

तहरीर के अनुसार, जब उसकी पुत्री ने दरवाजा खोला और ग्राम प्रधान से पिता के घर पर नहीं होने की बात कही, तो इसके बाद ग्राम प्रधान लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा जबरदस्ती घर में घुस गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान ने उसकी पुत्री से सारी हैवानियत की हदें पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इसी बीच पीड़िता का पिता अपने बेटे को खाना देकर फैक्ट्री से वापस लौट आया। दरवाजा खटखटाया तो लखविंदर सिंह ने दरवाजा खोला और उसे कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। बाद में पीड़िता ने सारी दास्तां अपने परिवार वालों को बताई तो पीड़िता के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता के परिजनों ने कुंडा थाना जाकर अभियुक्त ग्राम प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दे डाली। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पीड़िता का मेडिकल कराकर ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *