Tuesday, August 11News That Matters
Shadow

बड़ी खबर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, बोले- सम्पर्क में आये सभी कराएं जांच

amit shah
शेयर करें !

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर देश से बड़ी खबर है। इस माहामारी की चपेट में आम लोगों के साथ ही कई खास भी आ रहे हैं। अब देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट करके दी है।

गृहमंत्री शाह (Amit shah) ने ट्वीट कर कहा कि, ‘कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच कराई। मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी गुजारिश है कि आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट करे और अपनी जांच कराएं।’

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित यूपी कैबिनेट मंत्री कमल वरुण की मौत

amit shah

गौरतलब है कि, अयोध्या में पांच अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन का कार्यक्रम है। इस कर्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह को भी शिरकत करनी थी, लेकिन अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गये हैं।

बता दें कि, देश में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 17 लाख के पार पहुंच गई है। इनमें से 37,364 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 11 लाख 45 हजार 629 लोग ठीक भी हुए हैं।

लाइव उत्तराखंड से यूट्यूब पर जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *