Saturday, August 15News That Matters
Shadow

उत्तराखंड: सीपीयू ने युवक के माथे में घुसा दी चाबी, 3 निलंबित, सीओ करेंगे जांच

शेयर करें !

रुद्रपुर: रुद्रपुर में उत्तराखंड की मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। कोरोना संकट में अच्छा काम कर अपनी छवि को सुधारने में लगी पुलिस को सीपीयू के अधिकारी ने बड़ा झटका दिया है।

पहले जरा एक बार इस शख्स को देख लीजिए और इस शख्स के माथे में घुसी हुई चाबी को भी देख लीजिए। ये अमानवीय काम किसी और का नही बल्कि रुद्रपुर में तैनात सीपीयू के एक अधिकारी का है।

दरअसल, रुद्रपुर में तैनात सिटी पेट्रोल यूनिट ने इस युवक को चेकिंग के दौरान रोका। आरोप है कि, आपस मे हुई कहासुनी के बाद सीपीयू कर्मी ने इस युवक के माथे में चाबी घुसा दी। इसको देखकर वहाँ मौजूद लोगों का गुस्सा फूटा। भीड़ को छांटने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इस घटना के जवाब में लोगो ने पुलिस पर पथराव भी किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए विधायक राजकुमार ठुकराल मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया। विधायक ठुकराल ने कहा कि, पुलिस ने जो काम किया है वह बेहद अमानवीय है। इसकी घोर निंदा करते है।

रुद्रपुर सीपीयू के इस कारनामे ने उत्तराखंड मित्र पुलिस की छवि पर फिर से एक दाग लगा दिया है। मामले में डीजी अशोक कुमार के आदेश पर सीपीयू कर्मियों पर कार्यवाही की गई है। सीपीयू दरोगा और दो सिपाहियों को निलंबित किया गया है। बाजपुर सीओ दीपशिखा अग्रवाल इस पूरे मामले की जांच करेंगी।

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *